लता मंगेशकर अस्पताल से घर लौटीं, प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 09 दिसम्बर 2019, 2:27 PM (IST)

मुंबई। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल से रविवार को दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को छुट्टी मिल गई। निमोनिया के इलाज के लिए 28 दिनों तक वहां भर्ती रहने के बाद वह घर वापस लौट आईं हैं।

अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। मुझे निमोनिया हुआ था। डॉक्टरों ने कहा कि मुझे अस्पताल में रहकर इलाज कराना चाहिए और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद घर वापस लौटना चाहिए। माई और बाबा के आशीर्वाद से आज मैं घर वापस लौट आई हूं।"

उन्होंने डॉक्टरों और अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

लता मंगेशकर ने लिखा, "मेरे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार। आपकी प्रार्थनाएं और शुभकामनाओं ने काम किया और मैं इसके लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं। ब्रीच कैंडी के मेरे सभी डॉक्टर मेरे लिए देवदूत के समान रहे, मैं उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। नर्सिग स्टाफ असाधारण रहा है। आपका अंतहीन प्यार और आशीर्वाद अनमोल है। फिर से धन्यवाद।"

गायिका के प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें शुभकामनाएं भेजी।

एक ने लिखा, "यह जान के अच्छा लगा कि आप ठीक हैं। तुम जियो हजारों साल।"

दूसरे ने लिखा, "हमेशा खुश रहें मैडम।"

आइकॉनिक सिंगर ने 28 सितंबर को ही अपना 90 जन्मदिवस मनाया है। उन्हें वर्ष 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' से नवाजा गया। उन्होंने 36 भारतीय भाषाओं में गाने गाए हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे