पंजाब : CM अमरिंदर सिंह ने सुखबीर से कहा, दूसरी हार के लिए तैयार रहिए

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 21 अक्टूबर 2019, 09:28 AM (IST)

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से राज्य में सोमवार को चार विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनावों में मतदाताओं के हाथों दूसरी हार के लिए तैयार रहने को कहा है। सुखबीर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।

इसकी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य जानता है कि अकालियों ने अपने 10 साल के कुशासन में सिर्फ बर्बाद करने के अलावा कुछ नहीं किया है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि शिअद-भाजपा ने जो 10 साल में किया है, उससे ज्यादा उनकी सरकार ने ढाई सालों में किया है। उन्होंने कहा, आप (सुखबीर) विकास का मतलब भी नहीं जानते।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठ फैलाकर अकाली नेता अपनी सरकार की विफलताओं पर से ध्यान भटकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने 2017 के विधानसभा चुनाव से बार-बार अकालियों के झूठ को नकार दिया है और वे ऐसा करने के लिए फिर तैयार हैं। अमरिंदर ने सुखबीर द्वारा उनकी सरकार के प्रदर्शन पर जनमत संग्रह की टिप्पणी को लेकर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा, मेरी सरकार को बीते ढाई सालों में किए गए कार्यो का समर्थन करने के लिए जनमत संग्रह की जरूरत नहीं है और लोगों के कल्याण व राज्य के लिए काम जारी हैं।

(IANS)