मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, राजनीतिक रंजिश के बजाय ये था कारण

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 15 अक्टूबर 2019, 12:48 PM (IST)

कोलकाता। पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में साहपुर इलाके के सागरडीह से पेशे से राजमिस्त्री उत्पल बहेरा को गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि 10 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल उनकी पत्नी और 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई थी। आरोपी उत्पल ने पुलिस पूछताछ में गुनाह कबूल कर लिया है। उत्पल ने बताया कि उसने बंधु प्रकाश पाल की इंश्योरेंस कंपनी में पैसे लगाए हुए थे।

उसे बंधु प्रकाश से 24 हजार रुपए लेने थे, लेकिन वे उसके रुपए वापस नहीं कर रहे थे। जब भी वह बंधु प्रकाश से पैसे मांगता वह उसे गालियां निकालता था। उसने बदला लेने के लिए उसके पूरे परिवार को खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गौरतलब है कि दूर्गा पूजा के दौरान 35 साल के प्रकाश पाल, उसकी पत्नी ब्यूटी पाल (28) और बेटा अंगन मृत पाया गया था। प्रकाश और उसकी पत्नी को चाकू से घोंप कर मारा गया था, वहीं उसके बेटे को तौलिये से गला घोंटकर। हत्या के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला था। पहले इस हत्याकांड को राजनीतिक रंजिश माना जा रहा था क्योंकि पिछले कुछ समय में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच आपसी संघर्ष में कई जानें जा चुकी हैं।