Maharashtra Assembly Election : खडग़े खुद बोले और मेरा मजाक उड़ाके चले गए - निरुपम

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 07 अक्टूबर 2019, 9:06 PM (IST)

मुंबई। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेसी नेताओं में फूट बढ़ती ही जा रही है। महाराष्ट्र की राजनीति में प्रमुख स्थान रखने वाले कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरुपम इन दिनों अपनी पार्टी से कुछ ज्यादा ही नाराज चल रहे हैं। अब निरुपम ने अनुभवी लीडर मल्लिकार्जुन खडग़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

निरुपम ने सोमवार को किए ट्वीट में लिखा कि महान नेता खडग़े ने रविवार को चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मीटिंग बुलाई जो 15 मिनट में खत्म हो गई। बैठक में किसी को बोलने नहीं दिया गया। मीटिंग में वो खुद बोले और मेरा मजाक उड़ाकर चले गए। दुर्भावना से ग्रस्त ऐसे महान रणनीतिकार कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे?

इससे पहले खडग़े ने कहा कि इस मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी की रिपोर्ट के बाद एक्शन लिया जाएगा। स्टार प्रचारकों की सूची में मिलिंद देवड़ा और निरुपम का नाम नहीं शामिल किए जाने के सवाल पर खडग़े ने कहा कि हमने स्टार प्रचारकों की सूची से किसी का नाम नहीं हटाया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुसार स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की रिपोर्ट के बाद मामले में एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

निरुपम ने शुक्रवार को खडग़े समेत पार्टी के बड़े नेताओं पर हमला बोला और आरोप लगाया कि राहुल गांधी व उनके करीबियों के खिलाफ साजिश रची जा रही है। टिकट बंटवारे पर असंतोष जताते हुए कहा कि 3-4 को छोड़ ज्यादातर सीटों पर पार्टी की जमानत जब्त हो जाएगी। खडग़े को निशाने पर लेते हुए निरुपम ने कहा कि उनके सुझाए हुए उम्मीदवारों से बात तक नहीं की गई।