हनुमानगढ में दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी कार, चार लोगों की मौत

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 04 अक्टूबर 2019, 11:47 AM (IST)

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। सादुल ब्रांच नहर में एक कार गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। कार में 6 लोग सवार थे। हादसे में गिरी कार से मां-बेटी को बचा लिया गया है। दोनों को हनुमागढ के अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया है। ये सभी लोग हरियाणा के महेन्द्रगढ के बताए जा रहे है। इसमें हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी कार चालक राजेश, उसकी पुत्री खुशी, वंदना और पुत्र कुणाल की डूबने से मौत हो गई। जबकि राजेश की पत्नी कमलेश और पुत्री कोमल को आसपास के ग्रामीणों ने समय रहते बचा लिया। दोनों का हनुमानगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा संगरिया के नाथवाना में हुआ। ये सभी संगरिया में रिश्तेदारों से मिलने आए थे। घटना की सूचना मिलने पर संगरिया पुलिस और नगरपालिका रावतसर के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया गया लेकिन तब तक कार सवार चार लोगों की मौत हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार, डूबने वाला परिवार मूल रूप से संगरिया का ही निवासी है और वर्तमान में हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में रह रहा था। वह संगरिया जाते समय नाथवाना गांव में मंदिर में माथा टेक कर लौट रहा था और इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे