War Movie Review : रिव्यू : ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन का तडक़ा हैं ‘वॉर’

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 02 अक्टूबर 2019, 5:46 PM (IST)

कलाकार : ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ वाणी कपूर, आशुतोष राणा और अनुप्रिया गोयनका।
डायरेक्टर : सिद्धार्थ आनंद।

यश राज के बैनर तले (Yash Raj Banner Films) बनी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मच अवेटेड फिल्म ‘वॉर’ (War Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

फिल्म में टाइगर को ऋतिक का जूनियर दिखाया गया है। फिल्म का एक्शन जबरदस्त है। फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ था। फिल्म का एक्शन जबरदस्त है। फिल्म में टाइगर को ऋतिक का जूनियर दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि टाइगर, ऋतिक की तलाश में जाते हैं जिसके बाद दोनों स्टार्स के बीच वॉर शुरू होती है।

कहानी ...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

कहानी ... ‘वॉर’ फिल्म कहानी भारत के दो सैनिकों कबीर (ऋतिक रोशन) और खालिद (टाइगर श्रॉफ) की है, जो देश को आतंकवाद से सुरक्षित रखने के लिए मिशन पर हैं। इसके लिए अपनी जान की बाजी लगाने को तैयार है। लेकिन फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं।

इसके बाद फिल्म की कहानी में ऐसे मोड़ आते हैं जब टाइगर को अपने गुरू यानी कि ऋतिक के खिलाफ हथियार उठाना पड़ता है और देश हित के लिए मिशन को वो संभालते हैं।

इन दोनों ही अफसरों का उद्देश्य है विदेश में बैठे उस आतंकी को खत्म करना जो भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन। क्या कबीर और खालिद अपने मिशन को पूरा कर पाते है। क्या दोनों में दोस्ती बनी रही रहती है। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

अभिनय...

अभिनय...
ऋतिक रोशन ने अपनी एक्टिंग से फिल्म ‘वॉर’ को और भी इंटेंस बना दिया है। ऋतिक रोशन जिस आसानी से अपने किरदार को निभाते हैं, उसे देखना भी एक अच्छा एक्सपीरियंस है। अगर बात करें टाइगर श्रॉफ की तो उन्होंने भी एक्शन और डांस के मामले में काफी बढिय़ा काम किया है। लेकिन ऋतिक के आगे उनका मैजिक फीका पड़ता नजर आता है।

फिल्म में वाणी कपूर के सीन्स कम हैं लेकिन वो यहां काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपने किरदार के साथ न्याय करती दिख रही हैं। इसी के साथ आशुतोष राणा का किरदार दिलचस्प है। जिस तरह से वो अपने एक्सप्रेशन्स के साथ एक्ट करते हैं, ये काबिल-ए-तारीफ है।

‘वॉर’ का डायरेक्शन...

‘वॉर’ का डायरेक्शन...
ऋतिक के साथ ‘बैंग बैंग’ बना चुके डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद एक्शन के दम पर कामयाब होते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद ने ‘वॉर’ में एक बार फिर एक्शन का तडका लगाया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की स्टार पॉवर का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया हैं।