सरकार ने हर वर्ग का विकास करके प्रदेश की कायापलट कर दी : कैप्टन अभिमन्यु

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 18 सितम्बर 2019, 7:11 PM (IST)

चंडीगढ़। हरियाणा के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि वर्तमान सरकार ने हर वर्ग का विकास करके प्रदेश की कायापलट कर दी है।
वे आज हिसार जिला के गांव सिंधड़ व सिंघवा राघो में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि मुझे 5 साल पहले नारनौंद विधानसभा क्षेत्र जिस हालत में मिला था वह किसी से छिपा नहीं है, लेकिन मैंने पिछले 50 साल के पिछड़ेपन को 5 साल में दूर करने की भरपूर कोशिश की है। आज नारनौंद क्षेत्र में प्रत्येक ग्रामीण व शहरी क्षेत्र का कायाकल्प स्पष्टï दिखाई देता है। इतना ही नहीं, अगले पांच साल में यहां ऐसी व्यवस्था कर दूंगा कि इस कार्यकाल में खुलवाए गए कॉलेज और आईटीआई से पढकऱ बाहर आने वाले बच्चों को रोजगार के लिए कहीं भटकना नहीं पड़ेगा।
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि पांच साल पहले आप सबने मुझे विधायक बनाया और मैने विधानसभा में जाकर हलके की पैरवी की, जिसका परिणाम है कि आज हमारा हलका विकास में कहीं आगे है। प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने पांच साल में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास तथा हरियाणा एक-हरियाणवी एक की नीति पर चलते हुए ईमानदार, पारदर्शी व जवाबदेही सरकार देने की कोशिश की है।
उन्होंने कहा कि आप मेरे कामों की तुलना पिछले विधायकों के कामों से करके देखें तो पिछले 5 पांच साल का कार्यकाल भारी पड़ता नजर आएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे