हमेशा लता मंगेशकर की जूनियर रहूंगी : रानू मंडल

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 15 सितम्बर 2019, 4:20 PM (IST)

मुंबई। दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की रानू मंडल (Ranu Mondal) पर दी गई प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भले ही लोगों को रास नहीं आई, लेकिन इससे रानू बिल्कुल भी विचलित नहीं हैं क्योंकि वह लताजी को अपना सीनियर मानती हैं। रानू मंडल ने नवभारत टाइम्स को बताया, "लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी..बचपन से उनकी आवाज पसंद है।"

रानू मंडल ने बॉलीवुड के जाने-माने गायक व संगीतकार हिमेश रेशमिया संग तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं। पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गई थी और अब वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने यह भी कहा था, "लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है। मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - शाहरूख ने खोला अपने रोमांटिक होने का यह सबसे बड़ा राज