उम्र बढ़ना एक अच्छी बात है : जेनेलिया देशमुख

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 15 सितम्बर 2019, 4:15 PM (IST)

नई दिल्ली। अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) जिंदगी की अनिश्चिता की सराहना करती हैं। उनका कहना है, "जिस पल आप यह सोचने लगते हैं कि आपको सब पता है, उसी पल जिंदगी आपको बताती हैं कि वास्तव में आप कुछ भी नहीं जानते हैं। एक इंसान के रूप में यह आपको उस कड़वी सच्चाई से रूबरू कराती है।"

जिंदगी जिस रूप में आती है उसे उसी तरह से स्वीकार करना पड़ता है और शायद यही इसकी खूबसूरती है कि जेनेलिया ने बिना किसी अफसोस के अपने एक्टिंग करियर की चकाचौंध को छोड़कर अपना पूरा वक्त अपने परिवार को समर्पित कर दिया। हालांकि अब जेनेलिया हिंदी फिल्मों में लौटने की योजना बना रही हैं और इस वक्त वह स्क्रिप्ट को फाइनल करने की प्रक्रिया में लगी हैं।

जेनेलिया ने आईएएनएस को बताया, "मैं खुश हूं कि मैं जिंदगी के कई सारे चरणों में से होकर गुजरी। कभी मैं बहुत महत्वाकांक्षी थी जिसके लिए फिल्में ही उसकी दुनिया थी, तो उसके बाद शादी कर बच्चों को संभालना और अब वापस फिल्मों में लौटना।"

जेनेलिया ने रितेश देशमुख के साथ 'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया जिसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली।

रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं जिनके नाम रियान और राहिल हैं।

जेनेलिया ने कहा, "मां बनना मेरे साथ हुई सबसे बेहतरीन चीज है और अपने बच्चों व रितेश के साथ रहना मेरे दिन को परफेक्ट बनाता है।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जेनेलिया, पिछले साल रितेश की मराठी फिल्म 'मौली' में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं। यह एक होली स्पेशल ट्रैक था जिसमें ये दोनों साथ नजर आए थे।


ये भी पढ़ें - हू-ब-हू मधुबाला जैसे लग रही है ये टीवी अभिनेत्री

जेनेलिया ने आखिर में कहा, "काम पर वापस लौटना और अपने बारे में कुछ नया खोजना काफी अच्छा रहा। मेरे लिए उम्र महज एक नंबर है। उम्र बढ़ना भी एक अच्छी बात है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - तेल बेचकर जीवनयापन करने को मजबूर हो गई थी मुग्धा गोडसे