शेन वार्न ने लियोन का मजाक उड़ाने पर इस अंग्रेज क्रिकेटर को लताड़ा

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 28 अगस्त 2019, 8:01 PM (IST)

नई दिल्ली। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन का मजाक उड़ाने के लिए इंग्लैंड के पूर्व विकेटकीपर मैट प्रायर को आड़े हाथों लिया है। मैच के चौथे दिन लियोन ने बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुके मैच में जैक लीच को रन आउट करने का मौका गंवा दिया था।

अगर लियोन उस रन आउट में सफल हो जाते तो मैच इंग्लैंड के बजाय ऑस्ट्रेलिया की झोली में होता, साथ ही एशेज सीरीज भी। प्रायर और लियोन का विवाद काफी पुराना रहा है। लियोन की बड़ी गलती के बाद प्रायर ने उनकी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ा और मखौल उड़ाती हुई इमोजी ट्वीट करते हुए लिखा कि नाथन लियोन आराम से सो।

इस पर वार्न ने प्रायर को लताड़ा और लिखा, एक्सक्यूज मी? लियोन ने आपके साथ हंसी-मजाक किया था, इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस तरह का अपरिपक्व व्यवहार करें। बड़े होइए, इस तरह के मूर्खतापूर्ण कमेंट काफी हो गए। टेस्ट क्रिकेट और एशेज के एक बेहतरीन मैच का जश्न मनाइए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

वार्न ने प्रायर का साथ देने वाले इंग्लैंड के क्लब क्रिकेटर क्रिस एडम्स को भी नहीं बख्शा जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर हार को बर्दाश्त न करने के आरोप लगाए थे। प्रायर के ट्वीट के साथ एडम्स ने ट्वीट किया, यह हमेशा से रहा है। इस पर वार्न ने लिखा, हम सभी को टेस्ट क्रिकेट और बेन स्टोक्स तथा एशेज का जश्न मनाना चाहिए।

यह वाहियात, बेकार बातें गैरजरूरी हैं। मैं इस तरह की छींटकशी के लिए तैयार रहता हूं और जवाब देता हूं, लेकिन मैट प्रायर और क्लब क्रिकेटर एडम्स की यह तो वाहियात और बचकाना हरकत है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी प्रायर से लियोन का मजाक न उड़ाने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें - मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टॉप-6 पारियां