Mumbai : शत्रुघ्न सिन्हा ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- आपके जादू ने दोनों देशों के संबंध किए मजबूत

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 28 अगस्त 2019, 09:12 AM (IST)

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi) के लिए फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के सुर बदले-बदले नजर आए। शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बीच फ्रांस में हुई मुलाकात पर प्रधानमंत्री मोदी के लिए कहा है कि आपके आकर्षण और जादू ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने का अद्भुत काम किया। आपको बताते जाए कि शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा छोडकर पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि फ्रांस में अमेरिका के साथ आपने (पीएम मोदी) द्विपक्षीय बैठक के दौरान बहुत अच्छी तरह से बातचीत की। ट्रंप के साथ तालमेल और केमिस्ट्री सभी को देखने में अच्छा लगा। आपके आकर्षण और कूटनीति के साथ राष्ट्रपति ट्रंप के जादू ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने का अद्भुत काम किया है। भले ही वो फिल्म न चली हो लेकिन तेरा जादू चल गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 बैठक से इतर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिले थे। दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की थी। इस दौरान कश्मीर का भी मुद्दा उठा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दृढ़ता से स्पष्ट कर दिया है कि कश्मीर मामले में उसे किसी भी तीसरे पक्ष की मध्यस्थता की जरूरत नहीं है। इसके बाद डोनाल्ड ट्रंप ने भी कश्मीर मुददे पर भारत-पाकिस्तान का मामला करार दे दिया।