Article 370: जम्मू में कांग्रेस के 2 नेताओं को हिरासत में लेने पर राहुल गांधी ने साधा सरकार पर निशाना और ये कहा

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 17 अगस्त 2019, 08:26 AM (IST)

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir) में कांग्रेस के दो नेताओं को हिरासत में लेने से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि आखिर यह पागलपन कब खत्म होगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं जम्मू-कश्मीर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम मीर और प्रवक्ता रवींद्र शर्मा की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं।

गांधी ने कहा कि राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के खिलाफ की गई इस अकारण कार्रवाई से सरकार लोकतंत्र को और नीचे ले जा रही है। यह पागलपन कब खत्म होगा?'

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

आपको बताते जाए कि कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई को शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन करने से रोक दिया गया। इसके अलावा पुलिस ने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रवींद्र शर्मा को जम्मू स्थित पार्टी मुख्यालय से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि शर्मा को एहतियातन हिरासत में लिया गया है।

कांग्रेस ने दावा किया है कि उसके प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर को भी उस वक्त हिरासत में ले लिया गया जब वह पार्टी कार्यालय जा रहे थे। पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने आरोप लगाया कि सरकार का यह कदम लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है और सरकार के दोहरे रुख को दिखा रहा है।