हम आपके हैं कौन के 25 साल पूरे, सलमान-माधुरी ने इनके साथ मनाया जश्न

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 10 अगस्त 2019, 3:13 PM (IST)

मुंबई। फिल्म हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Kaun) के 25 साल पूरे होने के मौके पर इसके निर्माताओं ने शुक्रवार को यहां लिबर्टी सिनेमा में इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। 1994 में रिलीज हुई हम आपके हैं कौन में सलमान खान और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे, जिसने सोमवार को 25 साल पूरे कर लिए। फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बेहद सफल फिल्मों में से एक मानी जाती है।

स्पेशल स्क्रीनिंग में सलमान खान, माधुरी दीक्षित, मोहनीश बहल, नोटबुक की अभिनेत्री प्रनूतन बहल, निर्देशक सूरज बडज़ात्या, दिग्गज अभिनेत्री बिंदू, सतीश शाह, रेणुका शहाणे और आशुतोष राणा सहित कई फिल्मी हस्तियां शरीक हुईं। इस बीच 5 अगस्त को माधुरी ने फिल्म में अपने किरदार निशा को याद करते हुए एक वीडियो साझा किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हम आपके हैं कौन की 25वीं सालगिरह पर इसके पलों को फिर से ताजा कर रही हूं। फिल्म ने मुझे ऐसी यादें दी हैं जिन्हें मैं कभी नहीं भूल सकती। निशा की मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी। सूरज बडज़ात्या निर्देशित फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था।

ये भी पढ़ें - सुनील दत्त के कारण मिला बॉलीवुड को मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर