Shoking News : यहां शाम ढलते ही घरों पर गिरते हैं पत्थर, लोग कह रहे है ऐसा...

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 22 जुलाई 2019, 12:32 PM (IST)

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के गढ़चिरौली ( Gadchiroli ) के आरमोरी शहर में आजकल एक अजीबोगरीब मामला (Shoking News) सामने आया है, यहां पर रात के समय घरों में पत्थर फैंके जाते हैंं। दिलचस्प बात यह है कि यहां के रहने वाले लोग इसे भूतों का काम बता रहे हैं। शहर में पिछले सप्ताह भर से रात 10 से 12 बजे तक अचानक पत्थर बरसते हैं।

इस घटना ने लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है। लोगों का कहना है कि यह किसी भूत प्रेत का काम है और इसे देखने के लिए यहां भीड़ लगती है।

शहर के आजाद चौक में एक खंडहर नुमा इमारत है जिससे आसपास के घरों में पत्थर फेंके जा रहे हैं, लेकिन पत्थरबाज लापता है। पत्थरबाजी से कुछ घरों को नुकसान भी हुआ है। लोग दहशत में हैं कि यह किसी भूत-प्रेत का काम है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

घरों में पत्थर फेंके जाने से यहां नागरिक काफी परेशान है। पिछले कई दिनों से करीब 10 से 12 बजे के दौरान काफी पत्थर बरसे। पिछले 2-3 दिनों से नागरिकों में काफीडर का माहौल है।

उधर जिले के अंधविश्वास विरोधी लोगों ने इसे मानने से इंकार कर दिया है और उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर चौक मे अधिक लाइट लगाकर रोशनी कर दी है। उनका कहना है कि पत्थरबाज की खोज की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अनोखा मामला! पुलिस ने भैंस को किया गिरफ्तार

पुलिस आजाद चौक में पत्थरबाजी से भीड़ और अफवाहों से परेशान है। विभाग ने इस क्षेत्र में रात को एक चौकी स्थापित कर दी है। पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की नसीहत दी है और उसका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - इस बकरी का स्टंट देख दंग रह जाएंगे आप