सरकार गांव, गरीब, वंचित के जीवन में सुधार लाने को प्रतिबद्ध: मुख्यमंत्री

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 19 जुलाई 2019, 3:49 PM (IST)

मंडी। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा सरकार गांव, गरीब, वंचित के जीवन में सुधार लाने के लिए पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही है। हमारा प्रयास है हर हिमाचली के जीवन में खुशहाली हो, इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है। वे मंडी सर्किट हाउस में जनसमस्याएं सुनने के उपरांत बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा जनकल्याण की योजनाओं को प्रभावी तरीके से लागू करने और सभी पात्र लोगों तक इनका लाभ पहुंचाना सुनिश्चित बनाने पर जोर दिया गया है। लोगों की समस्याओं का घर-द्वार पर संतोषजनक व स्थायी समाधान तय बनाने के लिए मौजूदा व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाने के साथ साथ समस्या निराकरण की नई प्रणाली विकसित करने की दिशा में निर्णायक प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने इस दौरान लोगों की अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान कर दिया और शेष समस्याओं को शीघ्र निदान के निर्देश के साथ संबंधित अधिकारियों को सौंपा।

इस मौके राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महासचिव राजेश शर्मा की अध्यक्षता में संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से भेंट की। इसके अलावा अनुबंध कर्मचारी संघ, जलवाहक संघ सहित अन्य संगठनों के प्रतिनिधिमंडल ने भी मुख्यमंत्री से भेंट की और अपनी विभिन्न मांगें उनके समक्ष रखीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मुख्यमंत्री ने सभी जायज मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। इससे पहले, मुख्यमंत्री का कांगनीधार हेलिपैड पर विधायकों, पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों सहित मंडी वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस दौरान विधायक नाचन विनोद कुमार, सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, नगर परिषद अध्यक्ष सुमन ठाकुर, पूर्व विधायक डीडी ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, डीसी आशुतोष गर्ग, एसपी गुरदेव शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, पार्टी कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में मंडीवासी मौजूद रहे।