राजस्थान में रिश्ते हुए शर्मसार, पिता करता था मासूम से रेप

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 17 जुलाई 2019, 1:56 PM (IST)

भीलवाड़ा। जब बाड ही खेत काे खाने लग जाए तो क्या होगा। राजस्थान ((Rajasthan) में फिर रिश्ते शर्मसार हो गए हैं। एक पिता ने अपनी ही 7 साल की बेटी से रेप (Rape)करने का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की ने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में जानकारी दी।

मिली जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा(Bhilwara) में रहने वाले पिता बेटी से आपत्तिजनक डांस भी कराता था और उसका वीडियो भी बनाता था। वह तीन महीने से अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। पड़ोसी महिला को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने हेल्पलाइन नंबर 1098 पर शिकायत दर्ज करवा दी। इसके बाद बाल कल्‍याण समिति ने लड़की को आरोपी पिता से मुक्त कराया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

राजस्थान पुलिस ने पिता के खिलाफ पॉक्सो (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर जांच पडताल प्रारंभ कर दी है। पीड़ित लड़की ने बताया कि पिता पहले शराब पीकर मां से मारपीट करता था। 9 महीने पहले मां घर छोड़कर चली गई थी। पीड़ित लड़की के मुताबिक, पहली बार 3 महीने पहले पिता ने नशे की हालत में मुझे अश्लील डांस का वीडियो दिखाया और डांस करने को कहा। पिता ने कथित तौर से बेटी से कहा कि ऐसे वीडियो बनाने पर पैसे मिलेंगे।


बाल कल्‍याण समिति (Child Welfare Committee ) की अध्‍यक्षा डॉ. सुमन त्रिवेदी ने बताया कि हमने लड़की का मेडिकल कराया है। इसमें रेप की पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि पिता ने बेटी की की पढ़ाई भी छुड़वा दी है। डीएसपी भंवर रणधीर सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - गोवा के लिए खतरा बना देह व्यापार का धंधा