पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद ये है विलियमसन की प्रतिक्रिया

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 27 जून 2019, 1:34 PM (IST)

बर्मिंघम। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ने स्वीकार किया है कि बुधवार को उनकी टीम को एक बेहतर पाकिस्तानी टीम के हाथों हार मिली। पाकिस्तान ने बाबर आजम (नाबाद 101) की शानदार शतकीय पारी की मदद से न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर उसे आईसीसी विश्व कप-2019 में पहली हार को मजबूर किया।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा कि एक कठिन विकेट पर अच्छी टीम ने हमें हराया। खराब शुरुआत के बाद हम जिस तरह से उबरे, उससे मैं खुश हूं। जेम्स नीशम और कोलिन डी ग्रैंडहोम ने बेहतरीन पारियां खेलीं।

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 237 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से युवा गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने तीन विकेट लिए। इसके बाद पाकिस्तान ने बाबर और सोहैल हैरिस के 68 रनों की मदद से चार विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

न्यूजीलैंड के सात मैचों से 11 अंक हैं। यह टीम अभी 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है। दूसरी ओर, पाकिस्तान के इतने ही मैचों से सात अंक हैं। यह टीम छठे स्थान पर विराजमान है। न्यूजीलैंड को अब शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और फिर 3 जुलाई को इग्लैंड के साथ खेलना है। पाकिस्तान को अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भिडऩा है।

ये भी पढ़ें - ‘थोड़ा समय जरूर लगेगा, लेकिन इस खेल को भी पहचान मिलेगी’