मासूम से दरिंदगी : अलीगढ़ क्षेत्र में चाक-चौबंद व्यवस्था, इंटरनेट पर रोक

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 10 जून 2019, 8:50 PM (IST)

अलीगढ़। यहां के टप्पल कस्बे में ढाई साल की बच्ची की हत्या के मामले ने उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश को हिलाया हुआ है। लोगों में इस घटना पर जबरदस्त आक्रोश है। वे आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है।

ऐसे में यहां किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था है। प्रशासन ने भारी पुलिस और अर्धसैनिक बल लगा रखा है। सोमवार को खैर तहसील में देर रात तक इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी गई। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने यह आदेश दिया। पूरे टप्पल में धारा-144 लगाई गई है।

जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद कुछ शरारती तत्व अफवाह फैला रहे हैं और फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसी पोस्ट इलाके का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ सकती हैं। अलीगढ़ पुलिस ऐसी सभी पोस्ट पर कड़ी नजर रख रही है और अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेगी। रविवार को भी पुलिस ने कोई ढिलाई नहीं बरती।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। हम किसी को भी विरोध प्रदर्शन के नाम पर माहौल खराब करने की इजाजत नहीं देंगे। कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। आपको बता दें कि आरोपी जाहिद ने बच्ची के परिवार से रुपए उधार लिए थे। पैसे नहीं लौटाने पर 28 मई को जाहिद की बच्ची के दादा से कहासुनी हुई। इसके बाद 30 मई को जाहिद ने बच्ची का अपहरण किया और उसकी हत्या कर साथी असलम की मदद से शव ठिकाने लगा दिया। परिजनों को 2 जून को शव घर के पास क्षत-विक्षत हालत में कूड़े के ढेर में मिला था।