औवेसी बोले, वायनाड से राहुल इसलिए जीते क्योंकि वहां 40 प्रतिशत मुसलमान

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 10 जून 2019, 10:35 AM (IST)

हैदराबाद । ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बडा बयान दिया । उन्होंने कहा है कि वायनाड से राहुल गांधी को जीत इसलिए मिली है क्योंकि वहां पर 40 फीसदी मुसलमान रहते हैं।
सांसद ओवैसी ने कहा कि जब देश आजाद हुआ था तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा था कि यह एक नया भारत होगा। यह भारत गांधी, नेहरू, आंबेडकर और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा। मुझे अभी भी उम्मीद है कि हमें इस देश में अपना हक जरूर मिलेगा। हमें भीख नहीं चाहिए, हम आपकी भीख पर जिंदा नहीं रहना चाहते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि आप कांग्रेस और दूसरी धर्मनिरपेक्ष पार्टियां छोड़ना नहीं चाहते लेकिन याद रहे कि उनके पास ताकत और सोच नहीं है, वे कठिन परिश्रम भी नहीं करते। ओवैसी ने बात पर बल देते आगे कहा कि पंजाब में भाजपा हारी है। वहां कौन है? पंजाब में सिख ज्यादा हैं। देश में बीजेपी को और कहां हार मिली? भाजपा क्षेत्रीय पार्टियों से हारी है, कांग्रेस से नहीं।
औवेेसी ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद अपने गढ़ अमेठी से चुनाव हार गए। वह वायनाड से चुनाव जीते। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से इसलिए जीते, क्योंकि वहां 40 फीसदी मुसलमान हैं।