रुमाल से ऐसे पलट सकते है अपना भाग्य, करना होगा ये काम…

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 08 जून 2019, 4:33 PM (IST)

हममें से ही कई लोगो को हमेशा अपने साथ रूमाल रखने की आदत होती है। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि जेब में रखे जाना वाला रूमाल भी व्यक्ति के भाग्य में अच्छा और बुरा प्रभाव डाल सकता है। ऐसे में आज हम कुछ ज्योतिषीय उपाय बताते है जिनको अपनाके आप अपनी जिंदगी को मुसीबतो से निकाल सकते है एक रुमाल आपकी जिंदगी की कई मुसीबतो को खत्म कर सकती है इसके लिए बस आपको ये काम करने होंगे।

1. नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाने के लिए : कभी भी किसी का रुमाल इस्तेमाल न करे और ना किसी को अपना रुमाल दे रुमाल का रंग हमेशा हल्का ही रखे घर से नकारात्मकता को दूर रखने के लिए साफ़ सुथरे हल्के रंग के रुमाल का इस्तेमाल करे।

2. संतान प्राप्ति के लिए : अगर आपके कोई संतान नहीं हो रही है या फिर व्यवसाय में लगातार हानि हो रही है तो आप अपने पास पीले रंग का रुमाल रखे इससे आपकी जिंदगी में बदलाव आने लगेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

3. नौकरी के लिए : अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो घर आये अतिथियों को भोजन परोसने से पहले उनके हाथ पांव धुलवाए और पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बिठाये और भोजन करवाए इसके बाद मेहमानो को तोहफे में रुमाल दे इससे आपके सारे बिगड़े काम सुधर जायेंगे।

बड़ी सफलता के लिए....

ये भी पढ़ें - कुंडली का ये भाव बताता है आप ‘अमीर’ है या ‘गरीब’

4. बड़ी सफलता के लिए : अगर आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही है तो अंक ज्योतिष के अनुसार आप जब भी अपनी जेब में रुमाल रखे तो उसके 4 या 6 फोल्ड करके ही रखें इससे आपको सफलता मिलने लगेगी।

ये भी पढ़ें - व्यापार में सफलता के अचूक उपाय