‘सुपर 30’ का ट्रेलर 4 जून को रिलीज होगा

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 03 जून 2019, 3:45 PM (IST)

पटना। पटना के चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बनी बायोपिक ‘सुपर 30’ का ट्रेलर 4 जून को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि ‘सुपर 30’ का ट्रेलर चार जून को रिलीज किया जाएगा। ऋतिक ने अपने ट्वीट के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है।

अभिनेता द्वारा फिल्म के बारे में नई जानकारियां साझा करते ही ‘सुपर 30’ दुनिया की मशहूर फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गई है।

उल्लेखनीय है कि आईएमडीबी फिल्म, टीवी प्रोग्राम, वीडियो स्ट्रीम और इंटरनेट स्ट्रीम की दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन डेटाबेस है।

आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित ‘सुपर 30’ में आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

ऋतिक द्वारा ट्वीट किए गए नए पोस्टर में वह बारिश में भीगते हुए पीछे की ओर देखकर मुस्करा रहे हैं। बैकग्राउंड में बच्चों का एक झुंड भी बारिश में भीगते हुए मस्तियां कर रहा है। उन्होंने पोस्टर की तस्वीर के साथ ‘हकदार बनो’ शीर्षक दिया है।

निर्माण की शुरुआत से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में रही है। पिछले साल शिक्षक दिवस के मौके पर पांच सितंबर को इसका पहला पोस्टर जारी किया गया तो फिल्म गूगल के टॉप ट्रेंड्स में शामिल हो गई थी।

गूगल ने इस उपलब्धि को मान्यता देते हुए ‘सुपर 30’ पर एक शॉर्ट वीडियो जारी किया था। वीडियो में सुपर 30 की तर्ज पर एक क्लास को दिखाया गया था, जिसमें एक शिक्षक छात्रों को पढ़ा रहा है। शिक्षक की दाढ़ी को भी वीडियो में दिखाया गया था। उस दौरान ऋ्रतिक रोशन भी इस फिल्म को लेकर गूगल के टॉप सर्च में आ गए थे।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे