गर्लफ्रेंड की इच्छा नहीं कर पाया पूरी, जानिए फिर क्या हुआ

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 31 मई 2019, 12:37 PM (IST)

आमतौर पर बर्थडे, एनिवर्सिरी व वैलेंटाइन्स डे जैसे दिन लड़कियों के लिए बड़े ही खास होते हैं क्योंकि ये ऐसे दिन है जिनमें बॉयफ्रेंड उन्हें गिफ्ट देतें हैं। लेकिन ऐसा ही एक खास दिन एक लडक़े के लिए बहुत बुरा साबित हुआ। चीन के दाजहोउ शहर में एक लडक़ी ने चाइनीज वैलेंटाइन डे पर अपने बॉयफ्रेंड को सरे बाजार थप्पड़ जड़ दिए।

लडक़ी ने लडको को एक-दो नहीं बल्कि लगातार 52 थप्पड मारे। यह ममाला दिलचस्प है। दरअसल, गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन नहीं दिलाया था और लडक़े ने ना इसका विरोध किया और ना ही बचने की कोई कोशिश की। गुस्से में गर्लफ्रेंड ने बीच सडक़ पर ही जमकर बवाल काटा। सीसीटीवी में ये सारा मामला कैद हो गया। इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

लडक़ी को थप्पड़ मारते देख वहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई जिसके बाद पुलिसकर्मी इस मामले को सुलझाने के लिए इस जोड़े को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले जाने लगे। खबरों की मानें तो अपनी गर्लफ्रेंड को मुश्किल में पड़ता देख बॉयफ्रेंड ने पुलिस कर्मियों को अपनी गर्लफ्रेंड को न लेने के लिए अनुग्रह किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए पाया कि इस व्यक्ति को उसकी गर्लफ्रेंड ने पब्लिक प्लेस पर 52 बार थप्पड़ मारे थे। दोनों से अलग-अलग बात करने और समझाने पर इस कपल ने पुलिस को बताया कि उनका किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था।

खबरों की मानें तो थप्पड़ मारने वाली यह लडक़ी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड को पैसों से जुड़ी मदद कर रही थी। लेकिन जब उसका बॉयफ्रेंड वैलेंटाइन के दिन भी उसके लिए गिफ्ट में एक मोबाइल फोन तक नहीं लाया तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकी।

अपनी इस गलती पर लडक़े ने पछतावा जताते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को उसे थप्पड़ मारने के लिए सहमति दे दी। लडक़े को लग रहा था कि उसने गलती की है और उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए। हालांकि बाद में दोनों ने पुलिस के सामने सार्वजनिक स्थान पर ऐसा कुछ न करने का वादा किया।

ये भी पढ़ें - अनोखा मामला! पुलिस ने भैंस को किया गिरफ्तार