इनके लिए मजाक में किया गया यह काम ऐसे बना आफत, देखें

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 30 मई 2019, 1:51 PM (IST)

कई लोगों के दिमाग में फितूर होता है और वे इस चक्कर में कई बार ऐसी हरकत कर बैठते हैं, जो उन पर भारी पड़ जाती है। मजाक में किया गया काम उनके लिए आफत बन जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो इसी बात का उदाहरण है। फ्लोरिडा में एक शख्स कुछ ऐसे ही गैर जिम्मेदाराना रवैये के कारण अपनी नौकरी खो बैठा।

नॉर्थवेस्ट फ्लोरिडा डेली न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह व्यक्ति अमेरिकी फास्ट फूड रेस्तरां चेन वेंडी में कार्यरत था। वह रेस्टोरेंट के किचन में शॉर्ट पहने एक सिंक में नहाने के लिए उतर गया। उसे साथी कर्मचारी ऐसा करने के लिए उकसा रहे हैं और किसी ने वीडियो भी बना लिया। उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि पानी कितना गरम है।

जब यह वीडियो वायरल हुआ तो वेंडी के मालिकों ने उसकी रेस्टोरेंट से तुरंत छुट्टी कर दी। उन्होंने इस घटना को अस्वीकार्य करार दिया और कहा कि हम इसे गंभीरता से ले रहे हैं और यह स्पष्ट रूप से पूरी तरह से अस्वीकार्य है। यह एक व्यक्ति द्वारा किया गया प्रैंक था जो अब इस रेस्तरां में काम नहीं करता है और जिसने स्पष्ट रूप से अच्छे निर्णय का उपयोग नहीं किया। हम अपनी टीम और यहां की गुणवत्ता को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

इस वीडियो को फेसबुक पर एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने लिखा कि लोग कितने मूर्ख हो सकते हैं? दूसरे ने कहा कि साथ वाले कर्मचारियों को भी नौकरी से निकाल देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - इस गुफा का चमत्कार सुनकर रह जाएंगे दंग