गुरुदासपुरा सीट: अभिनेता धर्मेन्द्र बोले, सनी और बॉबी मुझे लेकर बहुत जज्बाती

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 16 मई 2019, 09:08 AM (IST)

गुरदासपुर। पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट हॉट बन गई हैं। क्याेंकि इस सीट पर फिल्म अभिनेता सनी देआेल भाजपा के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में दम ठोक रहे हैं। इस सीट पर पहले फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना सांसद रह चुके हैं।

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने यह बात आज तक को बताते हुए कहा कि सनी और बॉबी मुझे लेेकर काफी जज्बाती हैं। मेरे बारे में कोई कुछ भी कह देता है तो वो अपने आप काबू नहीं रख पाते हैं।फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने आगे बताया कि हम अभिनय भी करते हैं तो ये पूरी तरह से रिएक्शन ही तो है। लेकिन हमारा दिल बहुत साफ है। सनी के बारे में बताया कि हर बाप अपने बेटे को चाहता है और हर बेटा अपने बाप को प्यार करता है। ऐसे ही मैं भी अपने बेटे को चाहता हूं। वो भी इतना प्यार करता है कि रो पड़ता है कई बार। हममें इतना प्यार आपस में है कि वो सनी मुझसे कहता रहता है कि प्रचार में मत जाओ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


बालाकोट के बारे में सनी देओल ने कहा कि उनके पिता के बारे में कुछ बोल दिया था। इस वजह से उनका दिमाग खराब हो गया । इसी कारण से बालाकोट के लिए कुछ अंटशंट बोल गए।आपको बताते जाए कि सनी का पूरा परिवार उनके साथ चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है।