सिद्धू बोले, PM नई दुल्हन की तरह काम कम, चूडियां ज्यादा खनका रहे हैं

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 11 मई 2019, 10:14 AM (IST)

इंदौर। कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर एक बार विवादित बयान दे दिया है। अबकी बार उन्होंने कहा कि रंगभेदी टिप्प्णी करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। सिद्धू इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के समर्थन में चुनावी सभा को संबाेधित कर रहे थे। सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना ऐसी दुल्हन से की है जो काम कम करती है, चूड़ियां ज्यादा खनकाती है।

पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ही वो पार्टी जिसने देश को आजादी दिलाई, ये मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। इन्होंने गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालो अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। इंदौर में लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि 19 मई को मतदान होना है। आपको बताते जाए कि इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं, भाजपा ने इस सीट से इस बार शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

इस बीच चुनाव आयोग ने एक नए मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को नोटिस भेज दिया है। एमपी के भोपाल में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कहने पर चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस दिया है और एक दिन के अंदर जवाब देने को कहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे