मेट गाला 2019 : अजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आए सितारे, देखिए प्रियंका और दिपिका का अंदाज

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 08 मई 2019, 11:59 AM (IST)

नई दिल्ली। न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में मेट गाला 2019 का आयोजन हुआ। दुनियाभर के सितारों ने इस कार्यक्रम में शिरकत की। यह साल का सबसे बड़ा फैशन इवेंट माना जाता है। जो न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होता है। जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री, फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां शिरकत करने पहुंचती है।

इस फैशन शो में हर कोई अजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आता है। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण और मुकेश अंबानी की बेटी भी इस ईवेंट का हिस्सा बनीं। इस बार प्रियंका चोपड़ा अपने लुक के कारण काफी ट्रोल हो रही है। वहीं लेडी गागा इवेंट के दौरान 4 लुक में नजर आईं। वहीं बिली पोर्टर के अंदाज को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

इस बार गाला की थीम ‘कैंप: नोट्स ऑन फैशन’ थी। इस थीम की वजह से प्रियंका ने यहां डियॉर द्वारा डिजाइन किया गया सॉफ्ट पेस्टल गाउन पहना। थाई हाई स्लिट इस गाउन को उन्होंने शिमरी टाइट्स पहने थे। उनके इस गाउन में पिंक और येलो फेदर लगे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

प्रियंका यहां अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं। जैसे ही इस ईवेंट की तस्वीरें सामने आईं तो फैंस ने प्रियंका का सोशल मीडिया पर मजाक बनाना शुरू कर दिया। उनके इस अजीब आउटफिट और लुक पर मीम्म बनने लगे।

आपको बता दें प्रियंका के जिस लुक का मजाक बन रहा है, उसकी कीमत लाखों में थी। प्रियंका चोपड़ा ने ‘डिओर’ गाउन की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं इसके साथ उन्होंने जो डायमंड ईयररिंग पहने थे उनकी कीमत लगभग 10 लाख रुपए के आसपास है।

ये भी पढ़ें - दही से पाएं नर्म मुलायम त्वचा

प्रियंका के पति की बात की जाएं तो निक जोनस की घड़ी की कीमत जानेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा। निक जोनस यहां सफेद रंग के सूट में नजर आए।

चमकीले हीरों की जैसी कमीज के साथ उन्होंने प्रियंका के आउटफिट से मेल खाते चमकीले जूते पहने थे। अपने लुक को और क्लासी बनाने के लिए उन्होंने घड़ी पहन रखी थी।

आपको बता दें कि यह घड़ी 38 कैरैट हीरे से जड़ी थी। इसे व्हाइट गोल्ड से तैयार किया गया था। इसकी कीमत लगभग 20 लाख से ज्यादा थी।

ये भी पढ़ें - प्राकृतिक टिप्स से पाएं कुदरती काले बाल

न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में मेट गाला 2019 के इस कार्यक्रम में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी शिरकत की। दीपिका गाला के पिंक कार्पेट पर दिखाई दीं, उन्होंने पिंक कलर का स्ट्रैपलेस गाउन पहना था। उनका यह गाउन जैक पोजन ने डिजाइन किया था। इनका यह गाउन थ्री डी प्रिंटेड पीस को जोड़कर बनाया गया था। इस दौरान उनका हेयर स्टाइल भी काफी आकर्षक था।

ये भी पढ़ें - अण्डा सेहत के लिए कई तरह से लाभकारी

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी इसमें हिस्सा लिया। ईशा अंबानी इस दौरान बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं। ईशा के लुक ने फैंस को खूब आकर्षित किया। ईशा अंबानी के लुक की बात करें तो वह बेहद सिंपल लुक में नजर आईं। वह गाउन में थीं।

ईशा ने लेवेंडर कलर के गाउन के साथ लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ डायमंड ईयररिंग्स पहने हुए नजर आईं। मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट हॉल में आयोजित इस इवेंट में ईशा ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा।

ये भी पढ़ें - गर्भावस्था के दौरान उल्टी, तो अपनाएं ये 5 उपाय