अमित शाह का हमला, कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति में सिमी को बढ़ावा दिया

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 04 मई 2019, 1:18 PM (IST)

रीवा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि मोदी सरकार ने 50 करोड़ गरीबों को 'आयुष्मान भारत' के अंतर्गत उनके स्वास्थ्य के लिए पांच लाख तक का पूरा खर्चा देने का काम किया है।
UPA की सरकार ने मध्य प्रदेश को 13 वें वित्त आयोग में 1 लाख 34 हज़ार 190 करोड़ दिया था। मोदी सरकार ने 14 वें वित्त आयोग में 5 लाख 35 हज़ार 921 करोड़ रूपया मध्य प्रदेश के विकास के लिए देने का काम किया। 4 गुना ज्यादा धनराशि मोदी सरकार ने दी है। यह बात भाजपा अध्यक्ष ने मध्यप्रदेश के रीवा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना कहा कि 15 साल पहले श्रीमान बंटाधार का यहां शासन था, क्या तब गांवों में बिजली आती थी? शिवराज जी की सरकार ने यहां बिजली पहुंचाई, सड़कों की स्थिति बेहतर की, किसानों के लिए काम किए। शिवराज जी की सरकार ने गरीबों के हित में काम किए।

उन्होंने आगे कहा कि शिवराज जी के सरकार ने सिमी के अड्डों को यहां से तितर-बितर कर दिया था, सिमी के लोगों को यहां से भागना पड़ा था। कई लोग जेल में भेजे गए। कांग्रेस की सरकार वोटबैंक की राजनीति के कारण फिर से सिमी को बढ़ावा दे रही है। भाजपा सरकार में देश की सुरक्षा के साथ कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। वोट मिलें न मिलें, चुनाव आएंगे-जाएंगे, वोटबैंक आए या जाए, पर मां भारती की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे