UP : आजमगढ़ को सपा ने ‘आतंक का गढ़’ बना दिया है : सीएम योगी आदित्यनाथ

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 25 अप्रैल 2019, 7:33 PM (IST)

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा ने आजमगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया।

मुख्यमंत्री ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर हमला बोला और कहा कि सपा-बसपा की सरकारों ने आजमगढ़ को बदनाम किया है। उन्होंने बटला के बाद आजमगढ़ को आतंक के गढ़ के रूप में बदनाम किया। शिक्षा और साहित्य के कारण कभी आजमगढ़ की प्रतिष्ठा थी, लेकिन सपा ने इसे आतंक का गढ़ बना दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘सपा-बसपा अपराध के साथ अपना डीएनए जोड़ते हैं, इसलिए बटला हाउस जैसे कांड का समर्थन करते हैं।’’ योगी ने कहा कि कला और संस्कृति के प्रतीक के साथ आजमगढ़ को जोडऩा है। आतंक एवं अपराध के साथ नहीं जोडऩा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आजमगढ़ में उन पर हमला हुआ था, उस वक्त यहां के लोग उनके साथ खड़े थे, इसलिए वह आजमगढ़ के विकास पर खास ध्यान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘आजमगढ़ गोरखपुर और बनारस के बीच में है, लेकिन जितना विकास गोरखपुर और वाराणसी का हुआ, उतना आजमगढ़ का नहीं हुआ। यहां के विकास के लिए प्रधानमंत्री को हम लोग यहां लेकर आए। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास कराया। अब हमारी प्राथमिकता यहां विश्वविद्यालय की व्यवस्था करना है। आजमगढ़ के विकास के लिए यहां नया विकास की सोच वाला प्रतिनिधि चाहिए।’’

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे