आदित्य रॉय कपूर के लिए 2 साल का ब्रेक अच्छा रहा क्योंकि...

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 17 अप्रैल 2019, 3:12 PM (IST)

मुंबई। कलंक फिल्म से वापसी कर रहे अभिनेता आदित्य रॉय कपूर दो और फिल्मों में काम करने की तैयारी कर रहे हैं। उनका मानना है कि करियर में दो साल का ब्रेक उनके लिए अच्छा रहा, इससे उन्हें अपने अभिनय को बेहतर करने के लिए वक्त मिला।

कलंक में अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया कि कलंक में मैंने एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो मजबूत है, शांत है, थोड़ा पेचीदा है, लेकिन दिलचस्प है। निर्देशक अभिषेक वर्मन से किरदार के बारे में सुनकर मैं काफी प्रभावित हुआ। आदित्य ने आईएएनएस को बताया कि, इसके लिए मुझे कुछ करने की आवश्यकता थी।

मैं जब फिल्म के सेट पर रहता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है, जब दो साल बाद मैंने शूटिंग शुरू की तो काफी उत्साहित था। बीच में मैंने जो ब्रेक लिया था वह मेरे लिए बढिय़ा रहा क्योंकि इस दौरान मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर करने के लिए नया दृष्किोण अपनाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

एक कलाकार के तौर पर जब हम हर दिन काम करते हैं तो एक वक्त ऐसा आता है कि हम अपने सभी भावनात्मक पहलुओं को जान लेते हैं और उनका कैसे कहां प्रयोग करना है यह भी समझ जाते हैं, इससे अभिनय थोड़ा बनावटी लगने लगता है क्योंकि कुछ नया करने के लिए हमारे पास कुछ और रहता ही नहीं है। आशिकी 2 से लोकप्रिय हुए इस अभिनेता ने कहा जो भी हो, ब्रेक लेने के दौरान मुझे अभिनय को नए दृष्टिकोण से देखने का वक्त मिला और इसलिए मैं एक के बाद एक फिल्मों में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - तेल बेचकर जीवनयापन करने को मजबूर हो गई थी मुग्धा गोडसे