रक्षा मंत्री ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल, थरूर के दिल को छुई बात, लिखा...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 16 अप्रैल 2019, 1:57 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम। पूर्व केंद्रीय मंत्री और तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर सोमवार को एक मंदिर में दर्शन के दौरान घायल हो गए थे। सिर में चोट की वजह से उन्हें करीब 11 टांके लगे। इस बीच मंगलवार को रक्षा मंत्री और भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने अस्पताल पहुंचकर थरूर का हाल जाना। इसके बाद थरूर ने इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए सीतारमण की तारीफ की।

थरूर ने ट्वीट में लिखा, निर्मला सीतारमण का यहां आना दिल को छू गया। केरल में व्यस्त चुनावी कार्यक्रम के बीच आज सुबह अस्पताल पहुंचकर उन्होंने मेरा हाल जाना। भारतीय राजनीति में शिष्टाचार एक दुर्लभ गुण है। उन्हें इसका बेहतरीन उदाहरण पेश करते देखकर बहुत अच्छा लगा। सोशल मीडिया पर सीतारमण के इस कदम की खूब सराहना हो रही है।

पिछले कुछ समय में राजनीति में काफी गिरावट देखने को मिली है। खास तौर से जुबानी जंग में अधिकतर नेता हदें पार करते दिख रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि थरूर और सीतारमण की यह मुलाकात राजनीतिक गलियारों में बढिय़ा संदेश देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गौरतलब है कि थरूर पिछली दो बार से तिरुवनंतपुरम से चुनाव जीत रहे हैं। उनकी टक्कर इस बार भाजपा नेता और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानेम राजशेखरन और सीपीआई विधायक सी दिवाकरन से है।