आगामी चुनाव में नारी शक्ति करेगी देश की दिशा तय : सुरेश कश्यप

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 05 अप्रैल 2019, 6:32 PM (IST)

शिमला। शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा है कि महिलाओं का समाज के उत्थान में विशेष योगदान रहता है। कश्यप शुक्रवार को जिला सिरमौर के नाहन में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नारी सृष्टि के आरम्भ से ही अनन्त गुणों से परिपूर्ण रही है। कश्यप ने कहा कि नारी दया, करूणा और प्रेम की पवित्र मूर्ति है लेकिन समय पड़ने पर वह प्रचण्ड चण्डी का रूप भी धारण कर लेती है। उन्होंने कहा कि जो नारी का अपमान करता है वो मां का अपमान होता है। मां का अपमान भारत माता का अपमान माना जाता है। कश्यप ने कहा कि कांग्रेस ने राजद्रोह कानून को खत्म करने की बात कहकर भारत माता का तिरस्कार किया है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में जो कार्य नरेन्द्र मोदी की सरकार ने किए है वह कांग्रेस अपने सत्ता में रहने के 55 वर्षों के दौरान नहीं कर पायी। इस अवधी में भाजपा ने आयुष्मान भारत, सम्पुर्ण स्वच्छता अभियान, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधी, जैसी कई योजनाओं से आम आदमी के जीवन को बेहतर बनाया है। इसी के साथ विदेश निती में भारत का लोहा अब दुनिया मानती है। पाकिस्तान को अब गोली का जवाब गोली से नहीं बल्कि गोले से दिया जाता है और उड़ी हमले के बाद सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राईक और पुलवामा के बाद वायु सेना द्वारा हवाई हमला पाकिस्तान के खिलाफ भारत का वो प्रतिउत्तर है जिससे पाकिस्तान के नेताओं की अब मोदी के नाम से रूह कांपना शुरू हो गयी है। देशवासियों का विश्वास आज मोदी और भाजपा के साथ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने कहा कि भारत की नारी इस अपमान को कभी सहन नहीं करेगी और लोकसभा चुनावों में भारतीय नारी प्रचण्ड रूप धारण कर कांग्रेस की देशद्रोही मानसिकता का करारा जवाब देते हुए नरेन्द्र मोदी को देश की सेवा करने का फिर से मौका देगी। कश्यप ने प्रदेश की नारी शक्ति से आर्शीवाद मांगते हुए देश की सेवा करने का मौका देने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत सरकार व मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए। गत पांच वर्षां में मोदी सरकार ने सिद्ध कर दिया है कि देश उनके हाथों में सुरक्षित है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल से जनता बेहद खुश है। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि देशभर में मुख्यमंत्रीयों के आकलन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देशभर में दूसरे स्थान पर आंका गया है। कश्यप ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र की जनता उन्हें सेवा का मौका देगी, जिस पर वे खरा उतरने का भरसक प्रयास करेगें और पुरे संसदीय क्षेत्र में एक समान विकास कर नई ईवारत लिखेगें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर से देश की कमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में सोंपनें का मन बना लिया है।