PM मोदी का कांग्रेस पर आरोप, देशद्रोहियों के साथ कांग्रेस का हाथ

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 03 अप्रैल 2019, 11:08 AM (IST)

पासीघाट । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने देश में अलगाववाद को बढ़ाने के लिए भी योजना बनाई है, जो तिरंगा जलाते हैं और जय हिंद की जगह भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाते हैं उनके लिए भी कांग्रेस ने सहानुभूति है।कांग्रेस पार्टी ने देशद्रोह का कानून खत्म करने का किया है।

प्रधानमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में कहा है कि मैं चुनौती को भी चुनौती देने वाला इंसान हूं, आज अरुणाचल में विकास का डबल इंजन लगा है। एक परिवार ने देश पर 55 साल तक राज किया, फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने सारे काम पूरे कर दिए। मुझे 55 महीने ही हुए हैं, मुश्किल से मुश्किल काम हाथ में लेता हूं। मैंने कभी छुट्टी नहीं ली, ना आराम किया मैं लगातार काम कर रहा हूं।प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने गैस देने का वादा नहीं किया था फिर भी 7 करोड़ से अधिक उज्ज्वला गैस सिलेंडर लोगों को दिए, स्वास्थ्य के नाम पर बड़ी बातें नहीं की थीं लेकिन हमने आयुष्मान योजना लागू की और गरीबों को मुफ्त में इलाज दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो काम मैं अपने हाथ में लेता हूं उसे पूरा करके ही रहता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक तरफ इरादों वाली सरकार है तो दूसरी तरफ कांग्रेस का ढकोसलापत्र है जो झूठे वादों से भरा हुआ है, चाहे कैसी भी परिस्थिति हो चौकीदार कहता है कि जागते रहो, इसलिए इनके वादों से बच कर रहे। कांग्रेस 2004 से सभी को बिजली देने का वादा कर रही है, उन्होंने 2004, 2009 के घोषणापत्र में इसका वादा किया था. लेकिन जब हमारी सरकार बनी तो 18000 से अधिक गांवों में बिजली नहीं थी जहां हमने उन्हें बिजली पहुंचाईं।


प्रधानमंत्री ने यहां कि आपके विश्वास का ही परिणाम है कि आज़ादी के 7 दशक बाद अरुणाचल के सभी गांवों तक बिजली पहुंचा पाए हैं, हर घर को रोशन कर पाए हैं, आपने साथ दिया, तभी हम पासीघाट और इटानगर को स्मार्ट सिटी के रूप में विकसित करने का बीड़ा उठा पाए हैं। ये चुनाव भ्रष्टाचार और विकास के बीच का चुनाव है, आपके परंपराओं का मजाक उड़ाने वालों के बीच चुनाव हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने आपकी परंपरा का मजाक उड़ाया, लेकिन हम आपकी परंपराओं को अपनाते हैं। आपका ये चौकीदार आपके साथ खड़ा है, उन्होंने कहा कि हम एक वादा कर उसे दशकों तक लटकाने वाले लोग नहीं हैं।