भाजपा के कार्यकर्ताओं में हनुमान की तरह ताकत : धूमल

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 02 अप्रैल 2019, 12:34 PM (IST)

हमीरपुर। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में हनुमान की तरह ताकत है लेकिन उन्हें इस ताकत का एहसास करवाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जनता का वोट मुख्यमंत्री भी बना सकता है और विधायक भी। उन्होंने सुजानपुर विस क्षेत्र के ठाणा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान के लोकसभा चुनावों पर आज पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं।
उन्होंने कहा कि जिस तरह कांग्रेस नहीं चाहती कि मोदी प्रधानमंत्री बनें, ठीक उसी तरह पाकिस्तान व चीन के साथ अमरीका भी नहीं चाहता है कि मोदी प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि आज देश के पास मोदी के रूप में ऐसा सशक्त नेतृत्व है, जिससे पूरी दुनिया खौफ खाती है। उन्होंने कहा कि दुश्मन के घर में घुसकर आतंकियों को मारने का दम सिर्फ मोदी में है, इसलिए आपने खुद फैसला करना है कि 19 मई को किसे चुनना है। उन्होंने कहा कि वन रैंक-वन पैंशन फौजियों को अगर किसी ने दी है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है।
उन्होंने कहा कि 2014 की सुजानपुर रैली में मोदी ने वन रैंक-वन पैंशन देने की घोषणा की थी और उसे पूरा भी किया। इस दौरान ठाणा गांव के एक दर्जन लोगों ने भाजपा का दामन थामा, जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पार्टी का पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष कै. रणजीत सिंह, महामंत्री अनिल शामा, मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर व बी.डी.सी. सदस्य ऊषा कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे