2019 मासेरति क्वाट्रोपोर्टे भारत में लॉन्च, ये है कीमत और प्रतिद्वंद्वी

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 13 मार्च 2019, 3:25 PM (IST)

इटेलियन कारमेकर मासेरति ने भारत में क्वाट्रोपोर्टे लक्जरी सिडान का 2019 मॉडल लॉन्च कर दिया है। अपडेटेड कार में न्यू कलर्स, न्यू व्हील डिजाइंस और मोर इंटीरियर ऑप्शंस हैं, लेकिन यह अब भी सिर्फ एक डीजल इंजन के साथ ही है। 2019 क्वाट्रोपोर्टे में एक रिडिजाइन्ड गियरशिफ्ट लेवर भी है, जिसके लिए मासेरति का क्लैम है कि यह मोर इनट्युटिव शिफ्ट पैटर्न, शॉर्टर ट्रेवल और इंप्रूव्ड ऑपरेशन ऑफर करेगी।

अब यह ड्राईवर को 8 स्पीड ट्रांसमिशन को लेवर राइट से लेफ्ट शिफ्ट करने पर ऑटो और मैनुअल मोड के बीच स्विच करने का ऑप्शन देता है। इसे पार्क में रखने के लिए एक नया पी बटन भी लगा है। मासेरति में इंटीरियर अपडेट्स में ऑप्शनल फुल ग्रेन पिएनो फियोरे लैदर इन थ्री कलर्स एंड टू न्यू हाई ग्लॉस इंटीरियर वीनीयर्स इनक्लूड हैं।

दो नए एक्सटीरियर कलर ऑप्शंस रोसो पोटेंटे और ब्लू नोबिले अलोंग विद टू न्यू 20 और 21 इंच अलॉय डिजाइंस भी हैं। अंडर द हूड 2019 मासेरति क्वाट्रोपोर्टे में 2.0 लीटर वी6 टर्बोडीजल इंजन कंटीन्यू रहेगा। यह 275 पीएस और 600 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है, जो सब रियर व्हील्स को सेंट किए जाते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फेरारी बिल्ट पेट्रोल वी8 पॉवर्ड जीटीएस वेरिएंट को भी इसी साल लॉन्च किया जाना है। मासेरति दो वेरिएंट्स ग्रेनलुसो (1.74 करोड़ रुपए से शुरू) और ग्रेनस्पोर्ट (1.79 करोड़) में अवलेबल है। डायमेंशंस और पॉवर आउटपुट के टम्र्स में डीजल पॉवर्ड लक्जरियस इटेलियन कार की राइवल मर्सिडीज बेंज एस350डी और बीएमडब्ल्यू730एलडी है।