पीएम की चूरू यात्रा मंगलवार को, तैयारियों के संबंध में बैठक

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 25 फ़रवरी 2019, 5:13 PM (IST)

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 26 फरवरी को प्रस्तावित चूरू यात्रा की तैयारियों के संबंध में मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता की अध्यक्षता में सोमवार को शासन सचिवालय में बैठक आयोजित की गई है।

बैठक में मुख्य सचिव ने सभी अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी लेते हुए आपसी समन्वय से सभी व्यवस्थाएं समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, पेयजल, बिजली, कानून व्यवस्था, आधारभूत व्यवस्थाओं सहित अन्य व्यवस्थाओं की विस्तार से जानकारी लेते हुए उन्हें और अधिक सुव्यवस्थित करने के निर्देश दिए।

उन्होंने वीडियो कांन्फ्रेसिंग के माध्यम से चूरू, बीकानेर तथा पुलिस मुख्यालय जयपुर के वरिष्ठ अधिकारियों को भी प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस अवसर पर गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव स्वरूप, चिकित्सा शिक्षा विभाग के सचिव हेमन्त गेरा, गृह विभाग के विशिष्ट सचिव सुधीर शर्मा, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के विशिष्ट सचिव बी.एल. मीणा, राजस्थान पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक एच. गुईट, स्थानीय निकाय विभाग के सचिव सिद्धार्थ महाजन सहित विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे