सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो हुआ वायरल, दो दिनों में इतने लोगों ने देखा

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 25 जनवरी 2019, 4:50 PM (IST)

नई दिल्ली। अपने ठुमकों से श्रोताओं का दिल जीतने वालीं हरयाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का इन दिनों डांस का एक और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी का नया सॉन्ग ‘घूंघट आली ओट मारगी’ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इसे यू-ट्यूब चैनल ‘नव हरियाणवी’ पर रिलीज किया गया है और दो दिन में यह 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने में सपना बतौर लीड एक्ट्रेस दिख रही हैं और को-एक्टर के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस कर रही हैं। सॉन्ग को आवाज सोमवीर कठुरवाल ने दी है।

‘बिग बॉस 11’ के बाद बढ़ी सपना की पॉपुलैरिटी...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

‘बिग बॉस 11’ के बाद बढ़ी सपना की पॉपुलैरिटी...
बता दे, सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर हैं। लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बाद मिली। शो में पार्टिसिपेट करने के बाद वे बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

गूगल पर भी चमकी सपना...

बता दे, सपना के लिए साल 2018 बेहद खास रहा। एक तरफ जहां उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए वहीं वो अपनी फिल्म ‘दोस्त के साइड इफेक्ट्स’ के साथ इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इसी के साथ गूगल सर्च पर भी सपना ने कई बड़े कलाकारों के बीच अपनी जगह कायम की।
सपना की इस साल 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें - क्या अब भी रेखा की मांग में है संजय दत्त के नाम का सिंदूर?