रैली में बोले शाह, ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 22 जनवरी 2019, 3:29 PM (IST)

मालदा। पश्चिम बंगाल के मालदा में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे? ममता दीदी अगर हमें रथ यात्रा नहीं निकालने देंगी तो हम रैली करेंगे और अगर रैली भी नहीं करने देंगी तो हम पैदल घर-घर जाएंगे।

जिस बंगाल में संगीत की गूंज सुनाई पड़ती थी, उसी बंगाल में आज बम के धमाकों की गूंज सुनाई देती है। भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा ममता दीदी। बंगाल की जनता ने 2019 में मोदीजी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

कम्युनिस्टों को हटाकर बंगाल की जनता ने तृणमूल को शासन दिया था लेकिन आज के हालात देखकर बंगाल की जनता मजबूरी में बोल रही है कि तृणमूल से अच्छे कम्युनिस्ट ही थे। 2019 का चुनाव तय करने वाला है कि बंगाल में हत्याएं करवाने वाली, लोकतंत्र का गला घोटने वाली, भ्रष्टाचार करने और घुसपैठ करने वाली तृणमूल सरकार बंगाल में रहेगी या जाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

2019 का चुनाव बंगाल में एक बार फिर लोकतंत्र स्थापित करने वाला चुनाव है। यह चुनाव भारत का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव तो है ही लेकिन उसके साथ बंगाल के लिए भी यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है।