सिडनी इंटरनेशनल : एशले बार्टी ने मर्टेस को हरा किया अंतिम-4 में प्रवेश

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 10 जनवरी 2019, 5:33 PM (IST)

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने गुरुवार को बेल्जियम की वल्र्ड नंबर-12 एलिसे मर्टेस को 6-3, 6-3 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने लगातार दूसरी बार इस टूर्नामेंट के अंतिम-4 में कदम रखा है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने हालांकि धीमी शुरुआत की और कुछ अनफोस्र्ड एरर भी किए जिससे मर्टेस को फायदा मिला। पहले सेट के मध्य में हालांकि वे वापसी करने में सफल रहीं। बार्टी ने कहा, आज का मैच काफी अच्छा रहा। मैं जिस तरह इस मैच में खेली उससे मैं बेहद खुश हूं।

हमारे लिए यह जरूरी है कि मैं कैसे कोशिश करती हूं और कैसे अपना खेल खेलती हूं और मेरी विपक्षी जिस तरह से मुझे अपने खेल में बांधना चाहती हूं उससे बचती हूं। बार्टी ने 2019 की शुरुआत छह में से पांच एकल मुकाबलों में जीत हासिल की है। सेमीफाइनल में उनका सामना किकि बेर्टेस और युलिया पुतिनत्सेवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।

सेप्पी ने टॉप सीड स्टेफानोस को दी मात

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

सिडनी। इटली के दिग्गज टेनिस स्टार आंद्रेस सेप्पी ने सिडनी इंटरनेशनल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 34 साल के सेप्पी ने केन रोसवेल एरेना में गुरुवार को टॉप सीड स्टेफानोस सिटसिपास को हराया। सेप्पी ने अपने से 14 साल जूनियर वल्र्ड नम्बर-14 ग्रीक खिलाड़ी के खिलाफ 4-6, 6-4, 6-4 से जीत दर्ज की।

सेप्पी तीसरी बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। 2006 और 2013 में वह सेमीफाइनल में पहुंचकर हार गए थे। सेमीफाइनल में सेप्पी का सामना तीसरी सीड डिएगो श्वार्टजमैन से होगा। डिएगो ने क्वार्टर फाइनल में जापन के क्वालीफायर खिलाड़ी योशिहितो निशियोका को हराया।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता