आंध्र प्रदेश में तूफान 'फिदाई' के मद्देनजर 50 से अधिक ट्रेनें रद्द

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 17 दिसम्बर 2018, 3:17 PM (IST)

विजयवाड़ा। दक्षिण मध्य रेलवे ने तूफान 'फिथाई' के मद्देनजर आंध्र प्रदेश में 50 से अधिक ट्रेनों को रद्द कर दिया है। तूफान सोमवार दोपहर को काकीनाड़ा के पास समुद्री तट से टकराने वाला है। विजयवाड़ा से तटीय आंध्र के विभिन्न इलाकों तक कई ट्रेनों को सावधानी बरतते हुए निलंबित कर दिया गया है। विशाखापट्टनम-गुंटूर सिमहाद्री एक्सप्रेस, गुंटूर-विशाखापट्टनम सिमहाद्री एक्सप्रेस, विशाखापट्टनम-विजयवाड़ा रत्नाचलम एक्सप्रेस, विजयवाड़ा-विशाखापट्टनम रत्नाचलम एक्सप्रेस, नरसापुर-निदादवोलू लिंक एक्सप्रेस और निदादवोलू-नरसापु लिंक एक्सप्रेस रद्द की गई ट्रेनों में शामिल हैं।

विजयवाड़ा और विशाखापट्टनम, राजामुंदरी, गुंटूर और भीमावरम के बीच की यात्री ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। विजयवाड़ा और राजामुंदरी, काकीनाड़ा पोर्ट, तेनाली, भीमावरम, गुंटूर और मछलीपट्टनम के बीच मेनलाइन इलेक्ट्रिक मल्टीपल यूनिट (मेमू) यात्री ट्रेनें और राजामुंदरी और विशाखापट्टनम, विशाखापट्टनम और काकीनाड़ा पोर्ट, तेनाली और गुंटूर, विशाखापट्टनम और राजामुंदरी, राजामुंदरी और भीमावरम, भीमावरम और निदादवोलू, राजामुंदरी और नरसापुर व नरसापुर और गुंटूर के बीच की मेमू ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



इसके अलावा काकीनाड़ा पोर्ट-कोटिपल्ली डीजल मल्टीपल यूनिट (डीएमयू) यात्री ट्रेन, कोटिपल्ली-काकीनाड़ा पोर्ट डीएमयू यात्री, मछलीपट्टनम-गुडिवाडा, भीमावरम-राजमुंदरी, निदादावोलु-भीमावरम, ओंगोल-गुंटूर यात्री ट्रेनों को भी रद्द कर दिया गया है। दक्षिण मध्य रेलवे के महाप्रबंधक विनोद कुमार यादव ने सभी डिवीजनों के अधिकारियों को किसी भी आपात स्थिति को संभालने के लिए तैयार रहने का निर्देश दिया है। विजयवाड़ा, गुंटुर और गुंटकल स्टेशनों पर स्थिति की निगरानी की जा रही है और कई हेल्पलाइन सेवाओं को भी शुरू किया गया है।
-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - यहां मुस्लिम है देवी मां का पुजारी, मां की अप्रसन्नता पर पानी हो जाता है लाल