पीएम मोदी का राजस्थान में चुनावी दौरा, कहां होगी सभा, यहां पढ़ें और सुनें

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 02 दिसम्बर 2018, 11:49 AM (IST)

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 3 दिसम्बर को जोधपुर और 4 दिसम्बर को हनुमानगढ़, सीकर, जयपुर में चुनावी दौरा रहेगा।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि सोमवार को प्रधानमंत्री दोपहर 1.30 बजे जोधपुर में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
कटियार ने बताया कि मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11.00 बजे हनुमानगढ़, दोपहर 2.45 बजे सीकर में और शाम 4.50 बजे जयपुर में आयोजित विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने बताया कि 3 दिसम्बर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी राजस्थान में चुनावी दौरा रहेगा। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 9.30 बजे उदयपुर डबोक हवाई अड्डे पर पहुँचने के बाद सुबह 10.30 बजे चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित सांवलिया सेठ जी के दर्शन करेंगे। इसके बाद सुबह 11.35 बजे चित्तौड़गढ़ के अनगड़ बावजी में, दोपहर 1.20 बजे प्रतापगढ़ में, अपराह्न 3.20 बजे बूंदी में, सायं 4.55 बजे सवाई माधोपुर में आयोजित आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे एवं रात्रि विश्राम सवाई माधोपुर में ही करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे