प्रो कबड्डी लीग 6 : दबंग दिल्ली को हराकर यू मुंबा टॉप पर

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 25 नवम्बर 2018, 11:54 AM (IST)

पुणे। सिद्धार्थ देसाई के नौ अंकों की बदौलत यू मुंबा ने यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शनिवार को दबंग दिल्ली को 39-23 से हरा दिया। यहां के छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में मुंबा की टीम पहले हाफ में 15-8 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेते हुए आसान जीत दर्ज कर ली।

मुंबा की 16 मैचों में यह 11वीं जीत है और अब वह 62 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, दबंग दिल्ली को 12 मैचों में छठी शिकस्त खानी पड़ी है। टीम 33 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। विजेता मुंबा की ओर से देसाई के अलावा रोहित बाल्यान ने आठ और सुरेंद्र सिंह, अभिषेक सिंह तथा फजल अत्राचली ने चार-चार अंक लिए।

टीम को रेड से 18, टैकल से 15, ऑलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक भी मिले। वहीं, दिल्ली के लिए चंद्रन रणजीत ने सात और नवीन कुमार ने चार अंक बटोरे। दिल्ली ने रेड से 15, टैकल से पांच और तीन अतिरिक्त अंक भी हासिल किए।

बेंगलुरु ने तमिल थलाइवाज को हराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पुणे। रोहित कुमार के शानदार 11 अंकों की मदद से बेंगलुरु बुल्स ने यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में शनिवार को तमिल थलाइवाज को 36-22 से हरा दिया। यहां छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में बेंगलुरु की टीम पहले हाफ में 17-12 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेते हुए दर्ज कर ली।

बेंगलुरु की 12 मैचों में यह आठवीं जीत है और वह 46 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर कायम है। वहीं, थलाइवाज को 14 मैचों में नौवीं शिकस्त खानी पड़ी है। टीम 25 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे हैं। विजेता बेंगलुरु की ओर से रोहित के अलावा पवन सहरावत ने छह और महेंद्र सिंह तथा अमित शोएरन ने चार-चार अंक लिए।

टीम को रेड से 18, टैकल से 13, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक भी मिला। वहीं, तमिल थलाइवाज के लिए अजय ठाकुर ने छह और मंजीत छिल्लर तथा जसवीर सिंह ने तीन-तीन अंक बटोरे। थलाइवाज ने रेड से 13 और टैकल से नौ अंक हासिल किए।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता