‘गोरी मेम’ के फैंस को सताई ये चिंता, ‘भाभीजी’ ने तोडी चुप्पी...

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 24 नवम्बर 2018, 3:39 PM (IST)

मुंबई। एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में गोरी मेम यानी अनीता विभूति नारायण का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन मां बनने वाली हैं। सीरियल में अनीता भाभी और गोरी मेम के नाम से मशहूर सौम्या टंडन ने ये खुशखबरी अपने फैंस को दी।

सौम्या ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। सौम्या ने लिखा था, कि वह किसी सुपरहीरो की तरह महसूस कर रही हैं। इस खबर को लेकर वो उत्साहित हैं और आपकी दुआओं की जरूरत है। लेकिन इन सब के बीच दर्शकों को ये चिंता सता रही है कि कहीं भाबीजी प्रेग्नेंट होने पर शो को अलविदा न कह दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

बता दे, डायलॉग और फिटनेस की वजह से सौम्या टंडन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी हैं। यही वजह है कि सौम्या के फैंस इस बात से चिंतित हैं कि कहीं प्रेग्नेंसी की वजह से वो शो को अलविदा न कह दें।

क्योंकि कुछ समय पहले सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी यही हुआ था। शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकानी ने प्रेग्नेंसी से पहले छुट्टी ली थी और आज तक वह शो पर नहीं लौट पाई हैं।

बताया जा रहा है कि दयाबेन यानी दिशा वाकानी के पति ने शो में काम करने से मना कर दिया है। दयाबेन के पति नहीं चाहते है कि उनके बच्चे को छोडकर वाकानी शो करेंगे। इस बारे में अनीता ने टीओआई को बताया कि वह प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करना जारी रखना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें - जानिए क्यों गुस्से से लाल हो गई कॉमेडियन भारती..

उन्होंने कहा कि अब मेरे काम के बारे में कई सारे सवाल हैं लेकिन मैं इस पर कोई सफाई नहीं देना चाहती। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा एक्टिंग करते रहना चाहती हूं। मां बनने का मतलब किसी भी महिला के सपनों का मर जाना नहीं है।

ये भी पढ़ें - यह टीवी एक्ट्रेस है दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस!

बता दें कि सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की ली थी। इंस्टाग्राम पर स्विट्जरलैंड में हनीमून की तस्वीरें आने के बाद ये सौम्या टंडन की शादी की बात पता चली थी।

ये भी पढ़ें - यह टीवी एक्ट्रेस है दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस!