उस्मान ख्वाजा बोले, मैंने इस बात को टिम पेन से भी कह दिया है

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 22 नवम्बर 2018, 5:35 PM (IST)

मेलबोर्न। बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने कहा है कि वे टेस्ट टीम में किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। ख्वाजा को भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है।

ख्वाजा वैसे तो सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन टीम में विक्टोरिया के मार्कस हैरिस को भी चुना गया है और वे भी सलामी बल्लेबाज हैं। वहीं दूसरे सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच हैं। ऐसे में ख्वाजा किस नंबर पर खेलेंगे इस पर संशय है। ख्वाजा हालांकि किसी भी नंबर पर खेलने को तैयार हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने ख्वाजा के हवाले से लिखा है कि मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर खुश हूं। मैंने इस बात को टिम पेन से भी कह दिया है। हैरिस सलामी बल्लेबाज हैं और मैं उनसे पारी की शुरुआत करने की उम्मीद करता हूं। ख्वाजा अभी चोट से वापसी कर रहे हैं। वे शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में विक्टोरिया के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अपनी चोट के बारे में ख्वाजा ने कहा कि मैं अब ठीक हूं। अब यह सिर्फ क्रिकेट खेलने की बात है। अभ्यास में मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। 31 साल के ख्वाजा अब तक 35 टेस्ट में 43.83 के औसत से 2455 रन बना चुके हैं। उनके खाते में 13 अर्धशतक व 7 शतक हैं। साथ ही उनके पास 18 वनडे और 9 टी20 मैच का भी अनुभव है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच ऐडिलेड में छह दिसंबर से शुरू होगा।

ये भी पढ़ें - टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कमिंस व हैजलवुड, ये ले सकते हैं जगह