रणवीर ने पहनाई अंगुठी, शादी के जश्न में दुल्हन बनी दीपिका की फोटो हुई वायरल

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 13 नवम्बर 2018, 10:16 PM (IST)

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं। वेन्यू से लेकर मेन्यू तक तैयार है। दीपिका और रणवीर की शादी की रस्में इटली के लेक कोमो में शुरू हो चुकी हैं। ये शादी 14-15 नवंबर को होगी, उससे पहले मेहंदी और संगीत की रस्म पूरी होगी। मेहंदी की रस्म की तैयारियों की फोटो सामने आ गई हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका की वेडिंग सेरेमनी से पहले अब उनकी एक फोटो देखने को मिली है जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी धजी नजर आ रही हैं। फोटो में दीपिका ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं। वैसे तो ये दीपिका की कोई पुरानी तस्वीर मालूम हो रही है लेकिन इंटरनेट पर अब ये तेजी से वायरल हो रही है।

रीति रिवाज से अंगूठी पहनाकर की सगाई...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

रीति रिवाज से अंगूठी पहनाकर की सगाई...
वहीं दूसरी और स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो 12 नवंबर को फूल मुद्दी की रस्म हो गई है। इस रस्म को कोंकणी रीति रिवाज में सगाई कहते हैं। इस रस्म के तहत बेटी के पिता होने वाले दामाद और उसके परविार का स्वागत करते हैं। इसके बाद पैर धोकर नारियल भेंट करते हैं। रिपोर्ट का दावा है कि इस रस्म के बाद दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई।

ये भी पढ़ें - बॉलीवुड के रहस्य जो आज भी हैं एक पहेली!

बता दें कि पद्मावत फिल्म की रानी पद्मावती दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी रणवीर सिंह की शादी 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज और 15 नवंबर सिंधी रिवाज से पूरी होगी। इस शादी के लिए दोनों सितारों के परिवार और करीबी दोस्त इटली पहुंच चुके हैं। रणवीर और दीपिका अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इस समारोह में केवल 30 मेहमानों को आमंत्रित किया है।

ये भी पढ़ें - इस स्टार किड को देखते ही भूल जाएंगे सारा, जाह्नवी और सुहाना खान को

जानी मानी सिंगर हर्षदीप कौर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के संगीत की शान में चार चांद लगाएंगी। हर्षदीप कौर दीपकिा पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने गा चुकी हैं, वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म राजी के गाने दिलबरो को भी उन्होंने ही आवाज दी है।

दीपिका के करीबी दोस्तों ने कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनसे साफ है कि शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। दीपिका की मेकअप आर्टिस्ट शालीन नथानी, ट्रेनर नैम और हेयर स्टाइलिस्ट गैबरियल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह मेहंदी फंक्शन के लिए तैयार हैं। ट्रेनर नैम ने फंक्शन के लिए व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है।

शादी का कराया है बीमा...

ये भी पढ़ें - 2019: 47 साल बाद टूटेगा राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, सलमान बनाएंगे...

शादी का कराया है बीमा...
दीपिका और रणवीर सिंह ने सुरक्षा को महत्वपूर्ण मानते हुए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी से 5 दिनों का बीमा कराया है। पॉलिसी के तहत आग लगने, चोरी होने, विस्फोट होने, हवाई जहाज से कोई नुकसान होने, भूकंप आने, पानी से नुकसान होने, चोरी या डकैती, बाढ़, तूफान या टायफून से हुए नुकसान को कवर किया गया है। इन दिनों में हुए किसी भी प्रकार के नुकसान की भरपाई बीमा कंपनी करेगी। बता दें कि ज्वेलरी को इसमें कवर किया गया है।

ये भी पढ़ें - 2019: 47 साल बाद टूटेगा राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, सलमान बनाएंगे...