विराट कोहली को नागवार गुजरी इनकी तारीफ! फैन को दी सलाह, हुए ट्रोल

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 08 नवम्बर 2018, 12:16 PM (IST)

नई दिल्ली। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया था। तब कोहली के प्रशंसकों ने उन्हें खूब बधाइयां दीं। हालांकि अब कोहली ने एक फैन को ऐसी सलाह दी है, जिसके कारण वे फैंस के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं।

दरअसल कोहली का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक फैन को देश छोडऩे की सलाह देते दिखाई दे रहे हैं। कोहली का कहना है कि जो लोग अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करते हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए।

अपने नए एप पर उपलब्ध वीडियो में ट्वीट और इंस्टाग्राम मैसेज को पढऩे के दौरान कोहली को एक फैन ने लिखा, वे एक ओवररेटेड बल्लेबाज हैं। उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है। मैं भारतीयों से ज्यादा अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को देखना ज्यादा पसंद करता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह बात कोहली को जरा भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उस फैन से कहा कि मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए। आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें। कोहली को इस बात के लिए दूसरे फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी।

एक फैन ने लिखा, क्या कोहली अपने गैर भारतीय फैंस को उनका देश छोडक़र भारत आने के लिए कह रहे हैं...या फिर अपनी प्राथमिकताएं छांटने के लिए? एक अन्य ने कोहली से पूछा कि क्या यह हमारा लोकतंत्र नहीं है कि हम अपनी पसंद के खिलाड़ी को चाहें। सिर्फ भारत में रहने का मतलब यह नहीं कि हम दूसरे देशों से नफरत करें। क्या आप नया वीडियो बनाकर यह कह सकते हैं कि भारतीयों के अलावा किसी और को हमारे देश को पसंद नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता