सुरमयी बनाने के साथ ऐसे जीवन को संवार भी सकती है बांसुरी

www.khaskhabar.com | Published : शुक्रवार, 19 अक्टूबर 2018, 12:44 PM (IST)

बांसुरी आपके जीवन को सुरमयी बना सकती है बल्कि जीवन संवार भी सकती है। कहते हैं कि कुछ खास बांसुरियों को घर में रखने भर से आने लगता है पैसा और समृद्धि करने लगती है घर में निवास।

अगर आप किसी भी व्यापार में शुरूआत करना चाहते हैं तो अपने कपड़ों की अलमारी में लकड़ी की बांसुरी रखना शुरू कर दें आपका बिजनेस न केवल चमकेगा बल्कि कई पीढियों के लिए रास्ता खोलेगा।
परीक्षा में सफलता पाने या नौकरी के इटरव्यूस में जाना है तो कुछ दिनों पहले से कमरे में सफ़ेद बांसुरी रखना शुरू कर दें आपको सफल होने से कोई भी नहीं रोक पाएगा।

लंबे समय से चल रही बीमारी को खत्म करने या बीमारियों से बचे रहने के किचन में गोल्डन बांसुरी रखना अच्छा होता है।

मनचाही नौकरी पाने या तुरंत प्रमोशन की इच्छा हो ऐसे जातकों को अपने कमरे में मेन गेट के पास पीली बांसुरी रखनी चाहिए, यह उपाय आपकी किस्मोत बदलने में कारगर होगा।

जिन लोगों का व्यापार अच्छा ना चल रहा हो या लगातार हानि हो रही हो वे धन में वृद्धि और आर्थिकलाभ पाने के लिए दुकान के गल्ले या घर की तिजोरी में चांदी की बांसुरी रखें तो अच्छेध परिणाम मिलने लगेंगे।

अगर आपके काम पूरे नहीं होते हों या लास्टल मूवमेंट पर गडबड हो जाती हो तो घर के मंदिर में मोर पंख लगी बांसुरी रखने से घर-परिवार के अटके काम पूरे होने की संभावनाएं बनने लगेगी और आप शांति महसूस करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

अगर आपका विवाह टलता जा रहा हो या विवाह के योग नहीं बन रहे हों तो अपने बिस्तर के पास या तकिये के नीचे लाल बांसुरी रखने से मनचाहे साथी से विवाह के योग बनने लगते हैं।

ये भी पढ़ें - दरिद्रता करनी है दूर तो अपनाएं ये उपाय...

सुयोग्य और भाग्युशाली संतान प्राप्ति की इच्छा रखने वाले जोड़े को अपने बेडरूम में हरी बांसुरी रखनी चाहिए। ध्यान रहे उसे इस तरह रखें की सभी को दिखाई न दें।

ये भी पढ़ें - घर में पैसा नहीं टिकता तो आजमाएं ये वास्तु टिप्स