मोइन अली ने कहा, उस जगह का दौरा करना हमेशा अच्छा होता है जहां...

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 06 अक्टूबर 2018, 2:14 PM (IST)

कोलंबो। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली श्रीलंका दौरे के लिए अपने आपको पूरी तरह से तैयार मान रहे हैं। मोइन जानते हैं कि एक ऑफ स्पिनर होने के नाते उनकी श्रीलंका में क्या अहमियत है। वे टीम के मजबूत स्तंभ हैं। मोइन इससे पहले भी श्रीलंका का दौरा कर चुके हैं लेकिन तब से लेकर अब तक उनके अंदर काफी बदलाव आया है और अब वे अपने खेल को पहले से ज्यादा समझने लगे हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मोइन के हवाले से लिखा, उस जगह का दौरा करना हमेशा अच्छा होता है जहां आपको पता हो कि आप एक बड़ा रोल निभा सकते हो। इससे आपको अतिरिक्त आत्मविश्वास मिलता है। मोइन ने कहा, आप अच्छा ही करो इस बात की गांरटी कोई नहीं दे सकता।

मेरे पास भारत तथा बाकी जगह खेलने का अनुभव है। आपको शांत रहने की जरूरत होती है। आप ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोच सकते। मोइन ने यहां जारी अभ्यास मैच में 42 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मोइन ने कहा कि यह मेरे आत्मविश्वास के लिए अच्छा है कि मैंने उन खिलाडिय़ों के विकेट लिए जिन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का अनुभव हासिल है। पावरप्ले में उनका विकेट लेना अच्छा था। इंग्लैंड को यहां टेस्ट से पहले वनडे सीरीज खेलनी है। पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 10 अक्टूबर को खेला जाएगा।

इंग्लैंड वनडे रैंकिंग में नंबर-1 टीम है। सीरीज के बारे में मोइन ने कहा, नंबर-1 टीम होने के नाते आप यहां आकर हार के साथ शुरुआत करना नहीं चाहते हो। जो नीति कोच ट्रेवर बेलिस और इयोन मोर्गन ने लागू की है वह यह है कि हमें मैच आसानी से जीतने हैं। एक टीम के तौर पर आप डगमगाना नहीं चाहते हो।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता