‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए इटली लीग में 40 गोल करना मुश्किल’

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 11 सितम्बर 2018, 2:07 PM (IST)

नैप्लस। इटली क्लब नेपोली के डिफेंडर राउल अल्बियोल का मानना है कि मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए इस सीजन लीग में 40 गोल करना मुश्किल होगा। रोनाल्डो 2018-19 सीजन की शुरुआत से पहले स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड से जुवेंतस में शामिल हुए थे और अभी तक अपने नए क्लब के लिए गोल नहीं कर पाए हैं।

गोल डॉट कॉम ने अल्बियोल के हवाले से बताया कि यह सच है कि इटली में फुटबॉल खेलने के लिए रणनीति और रक्षात्मक कौशल के साथ-साथ शारीरिक रूप से शक्तिशाली होना भी जरूरी है। इसलिए आपको यह जानना होगा कि कैसे खेलना है।

रोनाल्डो एक महान खिलाड़ी हैं जिनमें बहुत क्षमता है पर इटली में उनके लिए 40 गोल करना आसान नहीं होगा। आल्बियोल ने कहा, साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि वे 40 गोल न दाग पाएं। भले ही यह जुवेंतस के लिए बुरा होगा, लेकिन हमारे लिए अच्छा।

नेशंस लीग : सिल्वा के गोल से जीता पुर्तगाल


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

लिस्बन। आंद्रे सिल्वा के गोल के दम पर पुर्तगाल ने नेशंस लीग में खेले गए मैच में इटली को 1-0 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सिल्वा अगस्त में ऋण करार पर सेविला क्लब में शामिल हुए थे। पहले हाफ के गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ की शुरुआत के तीसरे ही मिनट में सिल्वा (48वें मिनट) ने ब्रूमा की ओर से मिले पास को गोल में तब्दील किया। इस गोल से मिली बढ़त को अंत कर बरकरार रखते हुए पुर्तगाल ने इस मैच में इटली को 1-0 से मात दी।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता