पेट्रोल 80/- और गैस 800/-, जाने कौन सी दुनिया में है PM मोदी : राहुल गांधी

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 10 सितम्बर 2018, 12:05 PM (IST)

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल की आसमान छु रही कीमतों के खिलाफ केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस आज भारत बंद का आह्वान किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के रामलीला मैदान के पास एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि लगातार बढ रही तेल की कीमतों पर प्रधानमंत्री कुछ नहीं कहते। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधता है। उन्होंने कहा कि इस पर प्रधानमंत्री उनका जवाब नहीं देते।

इतना नहीं राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की और छोटे कारोबारों को खत्म कर दिया। गब्बर सिंह टेक्स की वजह से देश में भ्रष्टचार बढा है। आज पूरा विपक्ष यहां एक साथ बैठा है, हम सब मिलकर बीजेपी को हटाने का काम करेंगे।

धरने पर बैठे राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किए अपने वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पेट्रोल आज 80 के पार और डीज़ल करीब 80 के पास पहुंच गए हैं। आज एलपीजी के दाम 800 रुपए तक पहुंच गए हैं। पहले पूरे देश में पीएम मोदी घूम-घूमकर कहते थे कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं लेकिन आज एक शब्द भी नहीं बोल रहे हैं। राहुल ने कहा कि बलात्कार की घटना में बीजेपी के विधायक शामिल होते हैं, लेकिन पीएम चुप ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे