इन 4 राशियों की साल के आखिरी में चमकेगी किस्मत, मिलेगा पैसा और शोहरत

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 08 सितम्बर 2018, 12:05 PM (IST)

साल 2018 को खत्म होने में अभी तीन महीने बाकी है। इसके बाद नया साल शुरु हो जाएगा लेकिन नए साल के शुरु होने से पहले ये 4 महीने भी बेहद खास रहने वाले हैं। लोगों के मन में यह उत्सुकता है कि साल के आखिरी कैसा होगा। जिस काम में वे सोच रहे है वो पूरा होगा या नहीं। इन महीनों में कई लोगों की किस्मत खुलने वाली है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, साल 2018 का आखिरी महीनों में कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ फल देने वाला साबित होने जा रहा है।

ज्योतिष के मुताबिक, 2018 खत्म होते-होते इन चार राशियों की किस्मत खुलने वाली है। आइए जानते है कि वो कौन-कौनसी राशियां है।

मेष राशि..

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

मेष राशि..
ज्योतिष के मुताबिक, मेष राशि के लोगों का शुभ समय शुरू होने जा रहा है। इस साल के आखिरी में अचानक से धन लाभ होगा और विद्यार्थी पढ़ाई में सफलता हासिल करेंगे। जिन लोगों की शादी में बाधा आ रही है वो इस खत्म होने की पूरी संभावना है।

वहीं नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों का सहयोग मिलेगा जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपने भाग्य का भी साथ सहयोग प्राप्त होने वाला है।

आप अपने परिजनों के साथ मजबूती के साथ संलग्न रहेंगे। वैवाहिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। आर्थिक लाभ तथा समाज में आदर सम्मान मिलेगा।

कर्क राशि...

ये भी पढ़ें - बच्चों को नजर से बचाने के लिए करें ये उपाय

कर्क राशि...
कर्क राशि के लोगों का अपने भाग्य का भी साथ सहयोग प्राप्त होने वाला है। परिवार के लिए समय अच्छा है लेकिन दांपत्य जीवन में खटास आ सकती है।

जीवनसाथी के साथ अपनी पसंद की जगह पर सैर सपाटे के लिए जा सकते हैं। आप जिस भी कार्य को करने जाएंगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी।

दफ्तर में उच्च अधिकारियों व सहयोगियों से आपको तालमेल बिठाकर चलना होगा। साथ ही आज काम का बोझ कुछ अधिक रह सकता है। पुराना पैसा मिलने की उम्मीद है।

कुंभ राशि...

ये भी पढ़ें - आपका मूलांक बताएगा कि कैसी होगी आपकी जीवनसंगीनी

कुंभ राशि...
अगर आपकी राशि कुंभ है तो आपकी सन्तान से जुड़ी खबर मिलने से आप खुश हो सकते हो। रिश्तो में मधुरता बढ़ेगी।

आप कुछ अलग स्रोत खोज सकते है जिससे आपको आय अधिक हो। अविवाहित लोगों के लिए समय अधिक शुभ होगा। विश्वास बनाए रखें।

नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा गुजरेगा। दिन आपके लिए बहुत ही लाभदायक है। प्रशासनिक एवं राजनीतिक मामले आप के पक्ष में रहेंगे। महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

मीन राशि...

ये भी पढ़ें - पके हुए तीन नींबू का यह टोटका आपके लिए लाएगा सौभाग्य

मीन राशि...
मीन राशि के लोगों को पुराने मित्रों से मुलाकाल होगी। आर्थिक स्थिति को बल मिलेगा। व्यापार में नए रास्ते मिलेंगे, जिन पर आगे चलते हुए आप सफलता प्राप्त करेंगे।

आपके निर्णयों में सकारत्मकता का गुण दिखेगा। शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए बुधवार का दिन बेहद ही खास रहेगा। आपके कार्य को देखकर लोगों आपकी और आकर्षित होंगे। ननिहाल पक्ष से आपको आर्थिक मदद मिल सकती है।

आप इस समय कुछ रोचक योजना पर काम कर सकते है। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जिस भी कार्य को शुरू करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी।

ये भी पढ़ें - गलती से हो जाए गणेश चतुर्थी को चंद्र दर्शन करें ये उपाय, बच जाएंगे कलंक से